मशहूर सिंगर वाणी जयराम ने दुनिया को कहा अलविदा, 10 हजार से ज्यादा गानों को दी आवाज

नेशनल अवॉर्ड विनिंग सिंगर वाणी जयराम का निधन हो गया है. वाणी जयराम ने चेन्नई में अपने घर में अंतिम सांस ली, वह अपने घर में मृत पाई गई.

पीपु्ल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: नेशनल अवॉर्ड विनिंग सिंगर वाणी जयराम का निधन हो गया है. वाणी जयराम ने चेन्नई में अपने घर में अंतिम सांस ली, वह अपने घर में मृत पाई गई. उनके निधन की खबर से सब हैरान है. म्यूजिक जगत में शोक की लहर दौड़ रही है. वाणी जयराम ने 77 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. सिंगर का निधन कैसे हुआ इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

हाल ही में वाणी जयराम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में प्रोफेशनल सिंगर के रूप में 50 साल पूरे किए थे. वाणी जयराम ने अपने इतने सालों के करियर में 10,000 से ज्यादा गाने रिकॉर्ड किए थे. वाणी आरडी बर्मन, केवी महादेवन और मदन मोहन समेत कई प्रसिद्ध संगीतकारों के साथ काम कर चुकी थीं. उन्होंने सदाबहार गाने दिए हैं.

उन्होंने संगीत जगत को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया था. 25 जनवरी को सरकार ने पद्म पुरस्कारों की अनाउंसमेंट की थी. वाणी जयराम का नाम इस बार पद्म भूषण की लिस्ट में शामिल था. वाणी जयराम ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, हिंदी, उर्दू, मराठी, बंगाली, भोजपुरी और उड़िया में कई गाने गाए थे. उन्होंने कई खूबसूरत गानों को अपनी आवाज दी है.

Bollywood NewsVani JayaramVeteran SingerVeteran Singer Vani Jayaram Passes Away
Comments (0)
Add Comment