ऐशो आराम के साथ बिताएं अपनी छुट्टियां, ये सेलिब्रिटीज रुकने के लिए रेंट पर दे रहे हैं अपना घर

अगर आप भी अपने फेवरेट सेलिब्रिटी के घर में एक दिन बिताना चाहते हैं, तो वो दिन अब दूर नहीं है।

हम सभी किसी न किसी बड़ी और मशहूर शख्सियत से प्रभावित होते हैं। फिर चाहे वह क्रिकेटर हो, एक्‍टर हो या फिर कोई बिजनेसमैन। इनके घरों को देखकर लोग काफी इंप्रेस होते हैं। कई लोगों की चाहत होती हैं कि काश, इनके आलीशान बंगलों में एक दिन बिताने का मौका मिल जाए। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, तो आपका ये ड्रीम पूरा हो सकता है। जी हां, ऐसे कई सेलिब्रिटी हैं, जिनके भारत में एक नहीं बल्कि कई घर हैं। अब वे यहां लोगाें को रुकने का शानदार मौका दे रहे हैं। तो आइए हम आपको उन सेलिब्रिटीज के बारे में बता रहे हैं, जिनके लग्जरी घरों में रहकर आप पूरे ऐशो आराम के साथ अपनी छुट्टियों को यादगार बना सकते हैं।

युवराज का हॉलीडे होम 

टीम इंडिया के जाने माने क्रिकेटर युवराज सिंह ने गोवा में अपने लिए एक घर खरीदा है। हाल ही में, उन्‍होंने यहां पर छह लोगों के ग्रुप के लिए ठहरने की घोषणा की है। आप दो दिन के लिए क्रिकेटर के तीन-बेडरूम हॉलिडे होम में रह सकते हैं। यह मौका 14-16 अक्टूबर के बीच दिया जा रहा है। दो रात के ठहरने के लिए प्रति रात का किराया केवल 1,212 रुपए रखा गया है।

किंग खान का दिल्‍ली का घर 

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान का दिल्ली वाला बंगला बेहद खूबसूरत है। कुछ दिनों पहले उन्होंने भी अपने दिल्ली वाले बंगले में लोगों को रहने का मौका दिया था। पेशे से इंटीरियर डिजाइनर व उनकी पत्‍नी गौरी खान ने इस घर को दोबारा डिजाइन किया है। उन्‍होंने होम विद ओपन आर्म्स कैंपेन के तहत लोगों को यह शानदार मौका दिया है।

https://peoplesstake.in/%e0%a4%9c%e0%a4%b2%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%af%e0%a5%81-%e0%a4%aa%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%b5%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%a8-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%ac%e0%a5%82-%e0%a4%aa/

मंदिरा बेदी का विला 

किंग खान के नक्शे कदम पर चलते हुए टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने भी फैन्‍स के लिए मड आइलैंड वाला घर ओपन कर दिया है। इस विला में एक पूल, चार बेडरूम और पांच बाथरूम हैं। मंदिरा बेदी के इस विला में स्‍टे करने के लिए आपको 50,000 प्रति रात का भुगतान करना पड़ेगा। बता दें कि इससे पहले भी मंदिरा बेदी अपना 16 साल पुराना घर शूटिंग के लिए दे चुकी हैं।

म्‍यूजिक डायरेक्‍ट विशाल का आलीशान विला 

म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विशाल रविजानी के पास अपने घर के अलावा तीन बेडरूम वाला एक आलीशान विला भी है। गोवा में स्थित इस विला में किसी होटल की तरह सभी लग्जरी सुविधाएं दी गई हैं। यह रुकने का किराया 35,000 रुपए प्रति रात है।

अर्जुन माथुर का ट्रै‍ंंक्विल हेवन

एमी नॉमिनेटेड एक्‍टर अर्जुन माथुर ने भी नॉर्थ गोवा में एक लग्जरी घर खरीदा है। इनके घर का नाम ट्रैंक्विल हेवन है। उनके घर में विशेषतौर से एक पूल और प्राइवेट गार्डन है। दो बेडरूम वाले इस घर को उनकी पत्‍नी और इंटीरियर डिजाइनर टीया तेजपाल ने डिजाइन किया है। ठहरने के लिए प्रति रात के हिसाब से इस घर का किराया 7,928 रुपए रखा गया है।

सपना भावनानी हीलिंग सेंटर

सपना भावनानी जानी-मानी सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं। साथ ही वह एक नेचर लवर भी हैं। मुंबई के पास कामशेत में उनका 350 वर्ग फुट का एक छोटा और सुंदर घर है, जिसे उन्‍होंने पूरओम हीलिंग सेंटर नाम दिया है। एक से दो दिन की छुट्टी बिताने के लिए यह जगह बहुत अच्‍छी है। वह मेहमानों को यहां आकर रुकने के लिए इन्‍वाइट कर रही हैं। आपको बता दें कि यह एक छोटा सा हैंडमेड प्लंज पूल है, जो चारों तरफ से कांच से ढंका है। दिलचस्‍प बात ये है कि आप यहां न तो स्मोकिंग कर सकते हैं और न ही और ड्रिंकिंग। यहां तक की दोपहर और रात में वेजीटेरियन फूड ही सर्व किया जाता है। अगर आप एक नेचर लवर हैं, तो आपको इस घर में रुकने का अनुभव जरूर लेना चाहिए। इस हीलिंग सेंटर में एक दिन रुकने की कीमत 4000 रुपए है।

Comments (0)
Add Comment