Bihar: अश्विनी चौबे के काफिले में शामिल हुई कार हादसे का शिकार, 5 घायल

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे रविवार यानी की 15 जनवरी को एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे है. बिहार के बक्सर से पटना लौटते समय बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री के काफिले में शामिल पुलिस की एक कार पलट गई.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

बक्सर: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे रविवार यानी की 15 जनवरी को एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे है. बिहार के बक्सर से पटना लौटते समय बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री के काफिले में शामिल पुलिस की एक कार पलट गई. गाड़ी अचानक से अनियंत्रित होकर इस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में चार पुलिसकर्मी और एक वाहन चालक घायल हो गए हैं. इसके ठीक पीछे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की कार थी. हालांकि, ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ी दुर्घटना टल गई.

केंद्रीय मंत्री, बिहार के बक्सर से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौबे के काफिले में चल रही एक पुलिस गाड़ी रविवार की रात डुमरांव में मठीला-नारायणपुर पथ पर सड़की पुल के पास खेत में पलट गई. घायल पुलिसकर्मियों को केंद्रीय मंत्री अस्पताल लेकर गए. इस हादसे में घायलों का इलाज डुमरांव अनुमंडलीय हॉस्पिटल में चल रहा है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सोमवार को केंद्रीय मंत्री बक्सर से पटना लौट रहे थे, इसी दौरान डुमरांव के पास मठीला-नारायणपुर पथ पर सड़की पुल के पास काफिले में मंत्री की गाड़ी से ठीक आगे चल रही कोरानसराय थाने की गाड़ी खेत में पलट गई। केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने खुद ट्वीट करके इस हादसे की जानकारी दी. उन्होंने हादसे की वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, बक्सर से पटना जाने के क्रम में डुमराव के मठीला-नारायणपुर पथ के सड़की पुल के नहर में काफिले में चल रही क़ोरानसराय थाने की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है.

accident NewsAshwini Kumar ChoubeyAshwini Kumar Choubey Accidentcar accidentunion minister ashwini kumar choubey
Comments (0)
Add Comment