‘तारक मेहता…’ से एक और शख्स की विदाई, 14 साल बाद डायरेक्टर ने छोड़ा शो

नए साल की शुरुआत में ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर आ रही है. शो के निर्देशक मालव राजदा ने भी अब इसे अलविदा कह दिया है.

मुंबई: टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने सभी को अपना दीवाना बना रखा हैं. लेकिन नए साल की शुरुआत में ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर आ रही है. अब तक कई कलाकार इस शो को छोड़ चुके हैं. शो के निर्देशक मालव राजदा ने भी अब इसे अलविदा कह दिया है. वो पिछले 14 सालों से शो का हिस्सा थे, लेकिन अब वो इस शो को डायरेक्टर नहीं करेंगे.

जानकारी के अनुसार, मालव राजदा ने 15 दिसंबर को तारक मेहता शो की आखिरी शूटिंग की थी. सूत्र ने बताया है कि शो के डायरेक्टर मालव राजदा और प्रोडक्शन हाउस के बीच अनबन चल रही थी. हालांकि, मालव राजदा ने इन सभी अनुमानों को खारिज कर दिया. मालव राजदा ने कहा- आप अगर अच्छा काम करते हैं तो टीम में क्रिएटिव डिफ्रेंस होना आम बात है. लेकिन ये शो को बेहतर बनाने के लिए होता है. प्रोडक्शन हाउस के साथ मेरी कोई अनबन नहीं हुई है. शो और असित भाई (शो के प्रोड्यूसर) का मैं आभारी हूं.

बता दें कि टीवी के मशहूर तारक मेहता शो को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है. कई सितारे शो छोड़ चुके हैं. दिशा वकानी और शैलेश लोढ़ा जैसे बड़े कलाकारों के बाद अब तारक मेहता के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी शो क्वीट कर दिया है. शो के डायरेक्टर के ना होने से तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर कितना फर्क पड़ता है ये तो देखने वाली बात है.

EntertainmentMalav RajdaNewsTaarak Mehta Ka Ooltah ChashmahTMKOC
Comments (0)
Add Comment