रिलीज से पहले 2400 रुपये में बिक रहा ‘पठान’ का टिकट

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मोस्ट-अवेटेड फिल्म पठान रिलीज होने वाली है. गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में पठान का टिकट 2400 रुपये में बिक रहा है. इतनी महंगी टिकट होने के बाद भी सारे शो फुल हैं.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मोस्ट-अवेटेड फिल्म पठान रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग तूफानी रफ्तार से चल रही है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. शाहरुख पठान के जरिए 4 चाल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं.

शाहरुख के फैंस पठान देखने के लिए हजारों रुपये खर्च करके टिकट्स खरीद कर रहे हैं. जब से पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, फिल्म के टिकट्स के रेट्स आसमान छू रहे हैं. लेकिन शाहरुख़ खान के फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए महंगे टिकट्स लेने को तैयार हैं. गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में पठान का टिकट 2400 रुपये में बिक रहा है. इतनी महंगी टिकट होने के बाद भी सारे शो फुल हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली के कुछ मल्टीप्लेक्स में फिल्म की टिकट 2100 रुपये तक बिक रही है. महंगे टिकट्स होने के बाद भी पठान एडवांस बुकिंग के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. फिल्म ने अभी से 14.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. पठान में शाहरुख और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखेंगे.

PathaanPathaan MoviePathaan Movie Tickets PriceShah Rukh Khan
Comments (0)
Add Comment