रिलीज से पहले ‘पठान’ की विदेशों में जोरदार बुकिंग, तोड़े रिकॉर्ड

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. फिल्म 'पठान' को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. फिल्म ‘पठान’ को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिल्म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग पर बड़ी खबर सामने आ रही है. रिलीज से पहले ही फिल्म विदेशों में बंपर कमाई कर रही है. ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग तेजी से चल रही है.

जानकारी के अनुसार ‘पठान’ ने यूएसए में एडवांस बुकिंग की मदद से 3 लाख डॉलर यानी 2.3 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, UAE में फिल्म के 4500 हजार टिकट एडवांस में बिक चुके हैं. ‘पठान’ से सभी को काफी उम्मीदें हैं. हर कोई इस एक्शन फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. खबर आ रही है कि एडवांस बुकिंग के जरिए रिलीज से पहले ‘पठान’ ने ऑस्ट्रेलिया, यूएसए, यूएई और जर्मनी जैसे देशों में ताबड़तोड़ कमाई कर ली है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म KGF चैप्टर 2 ने जर्मनी में 1.2 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. जबकि ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट्स बता रही हैं कि जर्मनी में शाहरुख की फिल्म एडवांस बुकिंग से ही 1.32 करोड़ रुपये तक पहुंच चुकी है. पठान 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे।

 

Bollywood NewsDeepika PadukonePathaanShah Rukh Khan
Comments (0)
Add Comment