शाहरुख खान की पठान का ट्रेलर हुआ लीक? जानें वायरल वीडियो का सच

बादशाह शाहरुख खान (Shah rukh Khan) हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. अब शाहरुख खान का एक एक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे पठान का ट्रेलर बताया जा रहा है.

पीपुल्स स्टेक एंटरटेनमेंट डेस्क

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah rukh Khan) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान 4 साल बाद बिग स्क्रीन पर पठान से वापसी कर रहे हैं. हाल ही में उनके एक गाने को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के बावजूद भी शाहरुख के फैंस उन्हें सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अब शाहरुख खान का एक एक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे पठान का ट्रेलर बताया जा रहा है.

दरअसल, पठान के पोस्टर्स और सॉन्ग रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर बज और भी ज्यादा बढ़ गया है. शाहरुख़ के फैंस पठान के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो को देख ऐसा दावा किया जा रहा है कि पठान का ट्रेलर लीक हो गया है. वीडियो में शाहरुख फुल ऑन एक्शन मोड में नज़र आ रहे हैं. लेकिन पठान का वीडियो लीक नहीं हुआ है. सोशल मीडिया पर शाहरुख का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो पठान का नहीं है, बल्कि किंग खान का ये पुराना वीडियो है, जो Thumbs up कोल्ड ड्रिंक के एड का है.

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मचअवेटेड फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. बेशर्म रंग गाने में दीपिका के केसरिया रंग की बिकिनी पहनने पर जमकर विवाद हो रहा है. पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे

Bollywood NewsDeepika PadukoneEntertainment NewsPathanPathan TrailorShah Rukh KhanShah Rukh Khan Viral Video
Comments (0)
Add Comment