21 साल बाद मिसेज वर्ल्ड का ताज भारत के नाम, जम्मू-कश्मीर की सरगम कौशल बनीं विजेता

भारत ने मिसेज वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया है. सरगम कौशल ने मिसेज वर्ल्ड 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है.

नई दिल्ली: 21 साल का लंबा इंतजार अब खत्म हुआ. भारत ने मिसेज वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया है. सरगम कौशल ने मिसेज वर्ल्ड 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है. 21 साल के लम्बे इंतज़ार के बाद यह ताज भारत वापस आया है। इस मुकाबले में 63 देशों की महिलाओं ने हिस्सा लिया था, जिनमें से सरगम कौशल ने जीत हासिल की है। जम्मू-कश्मीर की रहने वाली सरगम प्रोफेशन से टीचर हैं। उन्होंने 2018 में नेवी के एक ऑफिसर से शादी की है। सरगम ने अपनी कामयाबी का क्रेडिट अपने पिता और पति को दिया है।

मिसेज वर्ल्ड 2022 इवेंट का आयोजन अमेरिका में किया गया था. मिसेज वर्ल्ड का खिताब जब भारत के नाम हुआ, तब सरगम कौशल स्टेज पर इमोशनल होती नज़र आई. सोशल मीडिया पर सरगम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सरगम ताज पहनते हुए रोती हुई नज़र आ रही हैं. हालांकि, ये सरगम के खुशी के आंसू थे. इस कॉम्पटिशन में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने भी शिरकत की.

मिसेज वर्ल्ड 2022 का ताज जीतने के बाद सरगम कौशल को सेलेब्स से बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं. सोहा अली खान, विवेक ओबेरॉय, और मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सरगम को बधाई दी है. सरगम कौशल जम्मू कश्मीर की निवासी हैं. वो एक शिक्षक और मॉडल हैं. सरगम ने 2018 में शादी की थी. शादी के बाद पहले सरगम ने मिसेज इंडिया का ताज जीता। सरगम कौशल मिसेज इंडिया 2022 में भी हिस्सा ले चुकी हैं. उन्होंने मिसेज इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. वहीं अब मिसेज वर्ल्ड 2022 बनने पर सरगम कौशल को दिल से बधाई

Mrs. WorldMrs. World 2022Mrs.IndiaSargam KoushalSargam Koushal Mrs. World 2022
Comments (0)
Add Comment