गंगा बैराज पर पूर्व CM अखिलेश यादव ने विधायकों संग लिया मैगी का आनंद, वीडियो हुआ वायरल

कानपुर: आपने घरों में छोटे बच्चों को दो मिनट के अंदर तैयार हो जाने वाली मैगी खाते तो खूब देखा-सुना होगा. लेकिन, सोमवार की शाम कानपुर से लखनऊ जाते समय पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी उसी मैगी का स्वाद लिया. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को कानपुर दौरे पर थे. यहां उन्होंने जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी से मुलाकात की. इससे पहले अखिलेश ने कानपुर देहात जाकर पुलिस कस्टडी में मरे बलवंत सिंह के परिजनों से मुलाकात की थी. बलवंत के परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई की वजह से उसकी मौत हुई थी.

अखिलेश यादव ने वापसी के दौरान आर्यनगर से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई के आग्रह पर गंगा बैराज स्थित मनोज निषाद की मैगी की दुकान पर रूककर मैगी खाई. वही, अखिलेश यादव ने व्यापारी का हाल चाल जाना. इस दौरान सपा विधायक मो. हसन रूमी, सपा विधायक अतुल प्रधान और पूर्व विधायक सतीश निगम वहा पर मौजूद रहे.

मैगी खाने की तस्वीर सांझा करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा, ‘छोटे कारोबारियों के विकास से ही, भाजपा सरकार में दम तोड़ती अर्थव्यवस्था वापस सांस ले सकती है, कारोबारियों को प्रोत्साहन की ज़रूरत है ना कि भ्रष्टाचारी छापों की.’

जेल में बंद विधायक से मिले अखिलेश

सोमवार को अखिलेश यादव ने कानपुर जिला जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी से मुलाकात की. करीबन आधे घंटे की मुलाकात के बाद अखिलेश यादव जेल से बाहर आते ही योगी सरकार पर बरस पड़े. उन्होंने कहा, इरफान को झूठे मुकदमे में फंसाया गया है, इरफान ने कोई गलत काम नहीं किया, लेकिन एक के बाद एक मुकदमा लादा जा रहा है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Akhilesh Yadavganga barrageKanpurmaggiSamajwadi PartyUttar Pradesh
Comments (0)
Add Comment