एक्ट्रेस रिया कुमारी हत्याकांड मामले में पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में बुधवार (28 दिसंबर) को झारखंड की एक्ट्रेस रिया कुमारी (Riya Kumari) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक्ट्रेस रिया कुमारी की हत्या के मामले में नया मोड़ सामने आया है. बंगाल पुलिस ने अभिनेत्री रिया कुमारी हत्या मामले के मुख्य आरोपी के रूप में उनके पति प्रकाश कुमार को गिरफ्तार किया है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में बुधवार (28 दिसंबर) को झारखंड की एक्ट्रेस रिया कुमारी (Riya Kumari) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक्ट्रेस रिया कुमारी की हत्या के मामले में नया मोड़ सामने आया है. बंगाल पुलिस ने अभिनेत्री रिया कुमारी हत्या मामले के मुख्य आरोपी के रूप में उनके पति प्रकाश कुमार को गिरफ्तार किया है। अभिनेत्री को कल हावड़ा जिले के बेगनन में उन्हीं की कार में गोली मार दी गयी थी।

आधिकारिक सूत्राें ने गुरुवार को बताया कि अभिनेत्री के परिजनों ने बंगाल पुलिस को शिकायत करके बताया कि रिया का पति लगातार मारपीट करता था। इस शिकायत के मिलने के बाद बंगाल पुलिस हरकत में आयी और प्रकाश को गिरफ्तार किया गया। प्रकाश को उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस एक्ट्रेस के पति को आज कोर्ट में पेश करेगी.

हावड़ा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रिया कुमारी के परिवारवालों ने उनके पति प्रकाश सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ रिया को पीटने और मानसिक तौर पर टॉर्चर करने संबंधी शिकायत दर्ज की गई है.

 

KolkataRiya KumariRiya Kumari Husband ArrestedWest Bengal
Comments (0)
Add Comment