साउथ स्टार्स की फिल्मों का रिकॉर्डतोड़ बिजनेस, इनके आगे नहीं चली पठान?

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान डूबते बॉलीवुड बिजनेस के लिए संजीवनी है, वहीं साउथ ऑडियंस के लिए भी पोंगल पर दो धमाकेदार फिल्में रिलीज की गई.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: 2023 मूवी लवर्स के लिए एंटरटेनमेंट का फुल डोज लेकर आया है. साल की शुरुआत में पठान की दहाड़ देख लीजिए। शाहरुख़ खान की फिल्म पठान डूबते बॉलीवुड बिजनेस के लिए संजीवनी है, वहीं साउथ ऑडियंस के लिए भी पोंगल पर दो धमाकेदार फिल्में रिलीज की गई. जिनका नाम Varisu (वरिसु) और Thunivu (थुनिवु) है. ऐसे में पठान की आंधी का वरिसु और थुनिवु पर कोई असर नहीं पडा है.

हर तरफ देश-विदेश में पठान का क्रेज छाया हुआ है. साउथ स्टार्स की ये फिल्में घरेलू मार्केट के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी शानदार कमाई कर रही है. 11 जनवरी को साउथ इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार्स के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश हुआ. विजय-रश्मिका मंदाना की फिल्म वरिसु एक्शन फैमिली ड्रामा है, वहीं अजित कुमार की थुनिवु एक्शन थ्रिलर फिल्म है. दोनों फिल्मो की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत में वरिसु बाजी मारती नज़र आ रही है.

वरिसु का 19 दिनों में इंडिया नेट कलेक्शन 163.1 करोड़ और वर्ल्डवाइड कलेक्शन 276.2 करोड़ है. वही, अजित कुमार की थुनिवु ने 19वें दिन तक इंडिया में 114. 75 करोड़ और वर्ल्डवाइड कलेक्शन 187.6 करोड़ है. एक तरफ जहां पठान का डंका बज रहा है, वहीं तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर विजय और अजित छाए हुए हैं.

 

 

 

ajith kumarPathaanPathanThunivuVarisuvijay
Comments (0)
Add Comment