ओपनिंग डे पर ‘सर्कस’ की निकली हवा, रोहित शेट्टी की पिछले 10 साल में सबसे छोटी ओपनिंग

मुंबई: हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉमेडी मसाला फिल्म ‘सर्कस’(Cirkus) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. गोलमाल’ फ्रैंचाइजी ‘बोल बच्चन’ और ‘ऑल द बेस्ट’ जैसी जोरदार कॉमेडी फिल्में बना चुके रोहित, ‘सर्कस’ से भी कॉमेडी लेकर आए है. ओपनिंग डे पर सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ‘सर्कस’ ने बॉक्स ऑफिस पर औसतन कमाई की है. क्रिसमस 2022 के दौरान फेस्टिव सीजन में रिलीज हुई ‘सर्कस’ पहले वीकेंड पर शानदार कमाई करने का सिलसिला जारी रखने की कोशिश करेगी .

आंकडो के मुताबिक फिल्म ‘सर्कस’ पिछले एक दशक से हिट फिल्में दे रहे रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह, दोनों के लिए थोड़ी सी उदासी लेकर आ रही है. लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड को हिट ‘सूर्यवंशी’ देने वाले शेट्टी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी फीकी पड़ जाएगी, ये उम्मीद नहीं थी. फिल्म के ट्रेलर पर भी कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला जैसा रोहित शेट्टी की फिल्मों को अकसर मिलता है.

‘सर्कस’ का ओपनिंग कलेक्शन
शुक्रवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े के अनुसार ‘सर्कस’ ने पहले दिन 7.5 करोड़ से 8.5 करोड़ रुपये के बीच कमाई की है. रणवीर सिंह की फिल्म के लिए पहले दिन की एडवांस बुकिंग भी बहुत कम थी.

पिछले 10 साल में रोहित शेट्टी की सबसे छोटी ओपनिंग
रोहित शेट्टी की फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन 8 करोड़ के करीब आखिरी बार 2010-11 में नजर आया था. 2012 में रोहित की ‘बोल बच्चन’ को 12.10 करोड़ की ओपनिंग मिली थी. पिछले एक दशक में ये बॉक्स ऑफिस पर रोहित के ओपनिंग कलेक्शन का सबसे छोटा आंकड़ा था

CirkusCirkus Box Office CollectionRanveer SinghRanveer Singh Cirkus Box Office CollectionRohit Shetty
Comments (0)
Add Comment