जम्मू कश्मीर के राजौरी में IED ब्लास्ट, एक की मौत, 5 लोग घायल

जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जम्मू कश्मीर में राजौरी जिले के डांगरी गांव में सोमवार को एक IED ब्लास्ट हुआ. आईईडी ब्लास्ट में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हुए हैं.

पीपुल्स स्टेक डेस्क

जम्मू: जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जम्मू कश्मीर में राजौरी जिले के डांगरी गांव में सोमवार को एक IED ब्लास्ट हुआ. आईईडी ब्लास्ट में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हुए हैं. घायलों में एक की हालत नाजुक है. एडीजीपी ने बताया कि डांगरी गांव में कल हुई फायरिंग की घटना में पीड़ित के घर के पास धमाका हुआ. एक बच्चे की चोट लगने से मौत हो गई है. पांच लोग घायल हुए हैं. एक की हालत गंभीर है. विस्फोट वाली जगह पर एक और आईईडी देखा गया है.जिसे हटाया जा रहा है.

खबर आ रही है कि धांगरी में जिस समय ब्लास्ट हुआ, तब वहां रविवार को हुए आतंकी हमले के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा था. रविवार को आतंकियों ने राजौरी में चार लोगों पर फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी थी. दरअसल, जम्मू-कश्मीर के राजौरी में रविवार शाम आतंकियों ने हमला किया था. राजौरी में आतंकवादियों ने हिंदू परिवारों पर फायरिंग की, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी. 7 लोग घायल हुए हैं. सुरक्षाबल आसपास के घरों में सर्चिंग कर रहे हैं.

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल ने राजौरी में हुए आतंकी हमले की निंदा की है. एलजी ने हमले में शहीद हुए प्रत्येक नागरिकों के परिजनों को 10 लाख रुपए की सहायता राशि और एक सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है.

 

 

 

IED BlastJammu and KashmirJammu and Kashmir Newsrajouri terror attackterrorists
Comments (0)
Add Comment