RRR का दुनियाभर में बज रहा डंका, बनी बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म

दुनियाभर में एसएस राजामौली की फिल्म RRR का डंका बज रहा है. RRR ने एक बार फिर ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर भारत का नाम ऊंचा कर दिया है.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: दुनियाभर में एसएस राजामौली की फिल्म RRR का डंका बज रहा है. बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली इस फिल्म का हर कोई दीवाना हो गया है। देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी फिल्म RRR की चर्चा हो रही है. अब तक ‘आरआरआर’ कई अमेरिकन अवॉर्ड जीत चुकी है। इसके गाने ‘नाटू नाटू’ को ऑस्कर 2023 के लिए म्यूजिक कैटेगरी में भी चुना गया है। RRR ने एक बार फिर ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर भारत का नाम ऊंचा कर दिया है.

गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद फिल्म ‘आरआरआर’ ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड के ट्विटर हैंडल पर ये खबर सांझा की गई है. ट्वीट में लिखा, RRR फिल्म के कास्ट एंड क्रू को बहुत बधाई. फिल्म ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड अपने नाम किया है. सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए फिल्म आरआरआर ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड जीत लिया है.

बता दें कि इससे पहले लॉस एंजिल्स में आयोजित 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में एस.एस. राजामौली की फिल्म RRR के गाने ‘नाटू नाटू’ ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता था. इस उपलब्धि पर फैंस खुशियां ही मना रहे है. आरआरआर की पूरी टीम के लिए यह बहुत ही गौरव की बात है. साथ ही भारत के लिए भी यह गर्व की बात है.

 

Critics Choice AwardsCritics Choice Awards 2023rajamouliRRR
Comments (0)
Add Comment