हत्या से पहले आफताब का श्रद्धा से हुआ था झगड़ा, पुलिस के हाथ लगा ‘ऑडियो सबूत’

नई दिल्लीः श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस अहम सुराग ढूंढने की कोशिस में लगी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ​अब दिल्ली पुलिस को ऑडियो के रूप में एक अहम सुराग मिला है। पुलिस को आफताब का एक ऑडियो मिला है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है की इस ऑडियो से हत्याकांड की जांच में कत्ल का मोटिव पता करने में काफी मदद मिलेगी। ऑडियो में आफताब श्रद्धा से लड़ाई झगड़ा कर रहा है. इस ऑडियो में अफताब और श्रद्धा के बीच बहस होती सुनाई दे रही है. इतना ही नहीं ऑडियो से साबित हो रहा है कि आफताब श्रद्धा को टॉर्चर कर रहा था.

आफताब का नार्को टेस्ट हो चुका है और फिलहाल वह दिल्ली की ​तिहाड़ जेल में बंद है। इससे पहले 2 दिसंबर को एफएसएल अधिकारियों ने जेल के अंदर आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट कराया था। पूछताछ के दौरान आफताब ने बताया था कि उसने 18 मई को श्रद्धा की हत्या की थी। दोनों मुंबई में रहते थे और आफताब श्रद्धा का प्रेमी था. अकसर दोनों में झगड़ा होता रहता था।

आफताब कई बार उसे जान से मारने तक की धमकी दे चुका था। दिल्ली में दोनों महरौली के एक फ्लैट में लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। आफताब ने बताया कि श्रद्धा से उसका 18 मई को झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। बाद में उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए थे। श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस ने उसे 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था।

AftabDelhi PolicePoliceshraddha MurderShraddha Murder Case
Comments (0)
Add Comment