PM मोदी का पश्चिम बंगाल दौरा रद्द, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होंगे शामिल

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल का दौरा करने वाले थे. पश्चिम बंगाल में पहले से निर्धारित कार्यक्रमों में पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंस के जरिए हिस्सा लेंगे।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल का दौरा करने वाले थे. पश्चिम बंगाल में पहले से निर्धारित कार्यक्रमों में पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंस के जरिए हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री को इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए पश्चिम बंगाल जाना था, लेकिन आज सुबह उनकी मां हीरा बा का निधन होने की वजह से उन्हें अहमदाबाद जाना पड़ा।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने अब से कुछ देर पहले एक ट्वीट में कहा कि मोदी पश्चिम बंगाल में आज निर्धारित कार्यक्रमों में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से हिस्सा लेंगे। इन कार्यक्रमों में विभिन्न विकास परियोजनाओं की शुरुआत की जानी है इसके अलावा प्रधानमंत्री को राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक में भी हिस्सा लेना है। मोदी ने अहमदाबाद पहुंचने पर अपनी मां के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की और उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं संबंधी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हिस्सा लेंगे. इन कार्यक्रमों में कनेक्टिविटी से जुड़ी प्रमुख परियोजनाओं की शुरुआत और राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक शामिल है.

 

heerabenPM ModiPM narendra modivideo conferencingWest Bengal
Comments (0)
Add Comment