UP में खेल महाकुंभ के दूसरे चरण का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, CM योगी रहेंगे मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Modi) बुधवार को उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले (Basti District) में आयोजित सांसद खेल महाकुंभ के दूसरे चरण का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) बुधवार को उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले (Basti District) में आयोजित सांसद खेल महाकुंभ के दूसरे चरण का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी के कार्यालय द्वारा ये जानकारी सांझा की गई है. प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा सांझा किए गए एक बयान में कहा गया है कि ‘खेल महाकुंभ’ एक अलग पहल है, जो कि युवाओं को अपनी खेल प्रतिभा दिखाने का मौका और मंच प्रदान करेगी.

वही, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा, “उत्तर प्रदेश के बस्ती और आसपास के क्षेत्रों में सांसद खेल महाकुंभ को लेकर युवाओं में काफी उत्साह है। उभरती खेल प्रतिभाओं के लिए यह पहल एक बेहतरीन अवसर प्रदान करती है। दोपहर एक बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसके दूसरे चरण के उद्घाटन का सुअवसर मिलेगा।”

पीएम मोदी सांसद खेल महाकुंभ 2022-23 के दूसरे चरण का आज दोपहर एक बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 12.30 से 2 बजे तक-सांसद खेल महाकुंभ आयोजन में शामिल होंगे. बस्ती जिले में ‘सांसद खेल महाकुंभ’ का आयोजन वर्ष 2021 से स्थानीय लोकसभा सांसद हरीश द्विवेदी द्वारा किया जा रहा है।

Basti DistrictCM yogiPM ModiPrime Minister Modisaansad khel mahakumbhsaansad khel mahakumbh 2nd phase
Comments (0)
Add Comment