दुनियाभर में पठान की गूंज, 6 दिन में 600 करोड़ का आंकड़ा पार

शाहरुख़ खान की पठान (Pathaan) ने ताबड़तोड़ कमाई की है. शाहरुख की फिल्म ने महज 5 दिनों में वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: शाहरुख़ खान की पठान (Pathaan) ने ताबड़तोड़ कमाई की है. शाहरुख की फिल्म ने महज 5 दिनों में वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया. सोमवार की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. वर्किंग डे पर पठान की कमाई में गिरावट दिखाई दी है. दुनियाभर में पठान की गूंज है. पठान को दुनिया भर के लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, पठान ने वर्ल्डवाइड 6 दिनों में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने रविवार को इंडिया में करीब 60.75 करोड़ की कमाई की थी. इस कमाई में पठान का हिंदी कलेक्शन 58.5 करोड़ था. लेकिन सोमवार को फिल्म की कमाई आधे से भी कम हुई है. पठान की छठे दिन की कमाई करीब 25 करोड़ के आसपास रही है. फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बॉक्स ऑफिस पर पठान की बादशाहत कायम है. दुनियाभर में पठान को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान ने इस फिल्म से इतिहास के पन्नों में अपनी गहरी छाप छोड़ दी है. पठान हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म पठान एक्शन से भरपूर है. फिल्म में शाहरुख़ खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का लुक देखने कायाक है.

Deepika PadukonePathaanPathaan Worldwide Box Office CollectionShahrukh Khan
Comments (0)
Add Comment