शाहरुख खान की ‘पठान’ रच रही इतिहास, तीन दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathaan) का जादू इस समय दुनियाभर में फैंस के सर चढ़ कर बोल रहा है. पठान ने महज 3 दिन में ढेरों रिकॉर्ड्स बना दिए हैं.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का जादू इस समय दुनियाभर में फैंस के सर चढ़ कर बोल रहा है. शाहरुख खान ने इस फिल्म के जरिए 4 साल बाद स्क्रीन पर वापसी की है. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं. शाहरुख़ की फिल्म पठान ने महज 3 दिन में ढेरों रिकॉर्ड्स बना दिए हैं. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अभी भी किंग शाहरुख़ खान की फिल्म पठान का डंका बज रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट ने अपने ट्वीट में बताया कि भारत में ‘पठान’ ने 34 से 36 करोड़ रुपये की कमाई की है. ये नॉन हॉलिडे के हिसाब से ठीकठाक कलेक्शन है, लेकिन जिस तरह से पठान ने अपने पहले और दूसरे दिन कमाई की, उसको देखते हुए ये काफी कम है. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, ‘पठान’ ने महज तीन दिनों में दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

बता दें कि ‘पठान’ का ओपनिंग डे कलेक्शन 54 करोड़ रुपये था. वहीं, दुनियाभर में इस फिल्म ने 106 करोड़ रुपये कमाए. भारतीय फिल्मों के इतिहास में पहले दिन ‘पठान’ ने अब तक की सबसे बड़ी कमाई की थी. वही, ‘पठान’ ने दूसरे दिन भारत में 70 करोड़ रुपये कमाए. दुनियाभर में ये कलेक्शन 235 करोड़ पहुंचा. अब तीन दिनों में ‘पठान’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ का आंकड़ा पार हो गया है. इसी के साथ शाहरुख खान की फिल्म ने अभी तक 21 नए रिकॉर्ड बनाए हैं.

Box OfficeDeepika PadukonePathaanPathaan Box Office Worldwide Day 3Shahrukh Khan
Comments (0)
Add Comment