शाहरुख़ खान की ‘पठान’ ने रचा इतिहास, 2 दिन में कमाए 120cr

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान ने गदर मचा दिया है. फिल्म पठान की ताबड़तोड़ कमाई ने दूसरे दिन भी नए रिकॉर्ड बनाए है.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान ने गदर मचा दिया है. फिल्म पठान की ताबड़तोड़ कमाई ने दूसरे दिन भी नए रिकॉर्ड बनाए है. किंग शाहरुख़ खान की फिल्म दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. इंडिया में पहले दिन 57 करोड़ की बंपर ओपनिंग के बाद पठान का डंका दूसरे दिन भी जारी रहा. रिपब्लिक डे की छुट्टी का पठान को काफी फायदा मिला है.

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, पठान के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन यानी गुरुवार को 70 करोड़ का कलेक्शन किया है. दो दिन में पठान की कमाई का आंकड़ा 127 करोड़ हो गया है. दूसरे दिन की कमाई में पठान ने KGF 2 को पीछे छोड़ दिया है. पठान ने साबित कर दिया है कि वो थमने वाली नहीं है. रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि पठान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 235 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन किया है. पठान का डंका इस समय देश-विदेश में हर जगह बज रहा है. पूरे देश में पठान की आंधी चल रही है.

फिल्म पठान के जरिए शाहरुख खान ने 4 साल के बाद स्क्रीन पर वापसी की है. पठान में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नज़र आ रहे है. इनकी एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है. देखना यह होगा कि 5 दिनों का पठान का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन कहां थमता है. पठान ने कई रिकॉर्ड तोड़े है. तो कई नए रिकॉर्ड बनाए है.

Deepika PadukoneKGF 2Pathaanpathaan box office collectionPathaan Box Office Collection Day 2Shahrukh Khan
Comments (0)
Add Comment