बॉक्स ऑफिस पर पठान की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 9 दिन में कमाए 700 करोड़

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की 'पठान' का दुनियाभर के लोगों में क्रेज दिख रहा है. फिल्म पठान रिलीज हुए 9 दिन हो चुके हैं और बॉक्स ऑफिस पर इसकी ताबड़तोड़ कमाई जारी है.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की ‘पठान’ का दुनियाभर के लोगों में क्रेज दिख रहा है. फिल्म पठान रिलीज हुए 9 दिन हो चुके हैं और बॉक्स ऑफिस पर इसकी ताबड़तोड़ कमाई जारी है. शाहरुख़ खान की दिलम बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. फिल्म का 9वें दिन का कलेक्शन अब सामने आ चुका है. रिपोर्ट्स की माने तो, ‘पठान’ ने गुरुवार की कमाई से सबको सरप्राइज कर दिया है.

बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ अब तक कई रिकार्ड्स बना चुकी है, और कई इतिहास रचती नज़र आ रही है. ‘पठान’ का 9वें दिन का ऑल इंडिया कलेक्शन करीब 15.50 करोड़ रहा. 9 दिनों का कलेक्शन मिलाकर ‘पठान’ अब तक 364 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.फिल्म ने पहले दूसरे तीसरे दिन काफी अछि कमाई की थी. हालांकि, 7वें दिन फिल्म की कमाई थोड़ी सुस्त पड़ गई थी. पर 9वें दिन फिल्म की कमाई बता रही है कि ‘पठान’ आने वाले दिनों में कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने 9वें दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर करते हुए ट्वीट किया, 9 दिन में पठान ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ रुपये की कमाई की है. इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि बादशाह शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होती नजर आएगी. बता दें कि फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में है. इसके अलावा फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी है.

 

 

Deepika PadukonePathaanpathaan box office collectionPathaan Box Office Collection Day 9Shah Rukh Khan
Comments (0)
Add Comment