‘इंडस्ट्री में कम दिखता है असली प्यार’, सिद्धार्थ-कियारा की तारीफ करते हुए कंगना ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आने वाली 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस बीच फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सिड-कियारा को लेकर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. बताया जा रहा है कि आने वाली 6 फरवरी को ये दोनों सुपरस्टार सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री की साल 2023 की यह दूसरी बिग फैट इंडियन वेडिंग होगी, जिसकी चर्चाएं जोरों-शोरों से हो रही हैं. इस बीच फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सिड-कियारा को लेकर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कियारा और सिद्धार्थ के सच्चे प्यार की तारीफ करते हुए बड़ी बात लिखी है. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये कपल कितना प्यारा है, इंडस्ट्री में फिल्मों के साथ-साथ असली प्यार बहुत कम देखने को मिलता है, ये कपल एक साथ काफी अच्छा लगता है.’

राजस्थान के जैसलमेर में कियारा और सिद्धार्थ सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं. शादी की फुल ऑन तैयारियां चल रही हैं. सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सज चुका है. मेहंदी डिजाइनर वीना नागड़ा भी वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि साउथ एक्टर राम चरण भी शादी में शामिल हो सकते है. कहा जा रहा है कि यह शादी काफी इन्टिमेट वेडिंग होगी. मेहंदी सेरेमनी 5 फरवरी को होगी. और 6 फरवरी को दोनों सात फेरे लेंगे।

Bollywood NewsEntertainment Newsjaisalmerkiara advanikiara advani weddingSid-Kiara Weddingsidharth malhotrasidharth malhotra wedding
Comments (0)
Add Comment