कंझावला कांड में दो और लोग शामिल, पुलिस का दावा

दिल्ली पुलिस ने कंझावला में कार द्वारा एक लड़की अंजलि की स्कूटी में टक्कर मारने और उसकी कार से 12 किलोमीटर घसीटने से मौत के मामले में एक नया खुलासा किया है।

पीपुल्स स्टेक नेटवर्क

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने कंझावला में कार द्वारा एक 20 वर्षीय लड़की अंजलि की स्कूटी में टक्कर मारने और उसकी कार से 12 किलोमीटर घसीटने से मौत के मामले में गुरुवार को एक नया खुलासा किया है। दिल्ली के कंझावला कांड में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि अंजलि को घसीटने वाली कार दीपक नहीं बल्कि दूसरा आरोपी अमित चला रहा था.

साथ ही पुलिस ने दावा किया है कि दो और लोगों ने वास्तविक तथ्यों को छुपाने में आरोपी की मदद की है। पुलिस दोनों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। पुलिस को दो अन्य आरोपियों की तलाश है. खबर है कि पुलिस अंजलि की मौत के मामले में गिरफ्तार पांचों युवकों का लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा सकती है. जानकारी के मुताबिक आरोपियों के बयान में काफी अंतर है.

विशेष पुलिस आयुक्त सागर प्रीत हुड्डा ने कहा, “18 टीमें सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही हैं। टीमों ने घटनास्थल का मुआयना भी किया है और शव का पोस्टमार्टम किया गया है। पांच आरोपी पुलिस हिरासत में हैं और पूछताछ जारी है और जो भी नए सुराग सामने आए हैं, उनकी पुष्टि की जा रही है।”

 

 

Anjalianjali death casekanjhawala accidentkanjhawala death casesultanpuri
Comments (0)
Add Comment