Pathaan की सक्सेस पर बोलीं Kangana Ranaut, गूंजना तो यहां सिर्फ जय श्री राम है

फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रखी है. बॉलीवुड की दबंग अदाकारा कंगना रनौत ने किंग शाहरूख खान की फिल्म पठान को लेकर किया एक ट्वीट सामने आया है.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रखी है. बॉलीवुड की दबंग अदाकारा कंगना रनौत ने किंग शाहरूख खान की फिल्म पठान की तारीफ की थी। लेकिन अब पठान पर कंगना रनौत का ट्वीट सामने आया है. जहां कंगना रनौत ने लिखा कि अंत में गूंजना तो यहां सिर्फ जय श्री राम ही है.

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा, जो लोग पठान को नफरत पर जीत का दावा बता रहे हैं, मैं इससे सहमत हूं लेकिन किसके प्यार के ऊपर किसकी नफरत? कौन टिकटें खरीद रहा है और कौन इसे सक्सेसफुल बना रहा है? हां, ये भारत का प्यार है, जहां 80 प्रतिशत हिंदू रहते हैं और फिर भी एक फिल्म जिसका नाम पठान है, उसमें हमारे दुश्मन देश पाकिस्तान और ISI को अच्छा दिखाया गया है, वो फिल्म सक्सेसफुली चल रही है. ये भारत की स्प्रिट है. बिना किसी नफरत और जजमेंट से परे, जो देश को महान बनाती है. ये भारत का प्यार है जिसने नफरत और दुश्मनों की ओछी राजनीति पर जीत पाई है.

यशराज बैनर तले बनी सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म हिंदी ,तमिल और तेलुगु में रिलीज की गई है। इससे पहले कंगना रनौत ने फिल्म पठान की तारीफ कर कहा था, ‘पठान अच्छा कर रही है। ऐसी फिल्में चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि जो हमारे हिंदी सिनेमा वाले पीछे रह गए हैं, हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है। मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए।

Bollywood NewsKangana RanautPathaanShah Rukh KhanShahrukh Khan
Comments (0)
Add Comment