Kangana Ranaut ने ‘इमरजेंसी’ के लिए गिरवी रखी अपनी सारी प्रॉपर्टी

बॉलीवुड की दबंग अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा कर इसकी जानकारी दी है।

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। दबंग अदाकारा कंगना अपनी बेबाक राय को लेकर चर्चा में रहती है. इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है. कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा कर इसकी जानकारी दी है।

कंगना ने पोस्ट कर कई बड़े खुलासे किए है. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ एक इमोशनल नोट लिखा है। न्होंने बताया कि कैसे इस फिल्म को बनाने के लिए उन्होंने अपना खून-पसीना तो बहाया ही है, साथ ही अपनी सारी प्रॉपर्टी भी गिरवी रख दी है. इसके अलावा फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल के दौरान उन्हें डेंगू हो गया था। तमाम मुश्किलों के बाद भी उन्होंने काम जारी रखा।

कंगना रनौत ने पोस्ट में लिखा, ‘मैंने आज एक्टर के रूप में अपनी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग को खत्म किया है. मेरी जिंदगी का एक सबसे ज्यादा गौरवशाली पल खत्म हुआ है. आपको ऐसा लग सकता है कि मैंने इसे आराम से पूरा कर लिया, लेकिन सच्चाई इससे बहुत अलग है… अपनी सारी प्रॉपर्टी, एक-एक चीज जो मेरी है उसे मैंने इस फिल्म के लिए गिरवी रखा. फिल्म के पहले शिड्यूल के दौरान मुझे डेंगू भी हुआ. मेरे शरीर में ब्लड सेल्स खतरनाक रूप से कम होने के बावजूद मैंने इसकी शूटिंग की. एक इंसान के रूप में मेरे कैरेक्टर का गंभीर परीक्षण इस फिल्म को बनाने के दौरान हुआ है.

कंगना रनौत ने आगे लिखा, ‘मैं सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं के बारे में बहुत खुलकर बात करती रही हूं. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने यह सब शेयर नहीं किया, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि वो लोग जो मेरी परवाह करते हैं वो बेवजह चिंता करें. और जो मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं और मुझे पीड़ित करने के लिए सब कुछ कर रहे हैं, मैं उन्हें अपने दर्द का सुख नहीं देना चाहती थी. साथ ही मैं आप सभी के साथ शेयर करना चाहती हूं कि अगर आपको लगता है कि सिर्फ अपने सपनों के लिए या जो आप चाहते हैं उसके लिए कड़ी मेहनत करते हैं तो वो काफी है, तो फिर से सोचें क्योंकि यह सच नहीं है.’

Bollywood NewsEmergencyEntertainment NewsKangana Ranaut
Comments (0)
Add Comment