पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान और जॉन अब्राहम में मतभेद!

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिलीज़ से पहले अब एक कंट्रोवर्सी और हो गई है. खबर आ रही थी कि जॉन अब्राहम पठान के ट्रेलर से नाराज हैं.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिलीज़ से पहले ही ये फिल्म अपने गाने को लेकर विवादों में घिर गई थी. अब एक कंट्रोवर्सी और हो गई है. खबर आ रही थी कि जॉन अब्राहम पठान के ट्रेलर से नाराज हैं. साथ ही उनके और शाहरुख खान के बीच कुछ ठीक नहीं है. इन बात पर जॉन अब्राहम ने रिएक्ट किया है.

जॉन अब्राहम ने एक पोस्ट शेयर की है. इससे पता चलता है कि उनके और शाहरुख के बीच कोई भी मतभेद नहीं है. और न ही वे पठान के ट्रेलर को लेकर अपसेट हैं. एक्टर ने अपनी पोस्ट में लिखा, “सिनेमा के मेरे इतने सालों में, ये मोमेंट, जो अभी है, काफी स्पेशल है. ये शानदार है कि आप सभी ने पठान के ट्रेलर को इतना प्यार दिया. इस मूवी को बनाने में काफी मेहनत लगी है. ये बड़ी फिल्म है. आदित्य चोपड़ा ने हमेशा मुझे मेरे सबसे बेस्ट रोल्स दिए हैं, और मैं आपके ये देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा जो सिद्धार्थ आनंद ने मेरे और फिल्म के साथ किया है. मैं पठान के बारे में बहुत कुछ कहना चाहता हूं लेकिन चलिए 25 जनवरी तक का इंतजार करते हैं. एक बड़ी बिग स्क्रीन एंटरटेनर देखने के लिए तैयार होते हैं. एक बार फिर से पठान के ट्रेलर को बेशुमार प्यार देने के लिए शुक्रिया.”

बता दें कि जॉन अब्राहम एक हेल्थकेयर ब्रांड के इवेंट में पहुंचे थे. जहां जॉन अब्राहम से शाहरुख खान से जुड़ा एक सवाल पूछा गया. लेकिन उन्होंने इस सवाल को नज़र अंदाज़ करते हए कहा- अगला सवाल. जॉन अब्राहम के इस जवाब से लोग हैरान हो गए. एक्टर का ये रिएक्शन वायरल हो गया. तब से लोगों को ऐसा लगाने लगा कि जॉन और शाहरुख के बीच मतभेद है. फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नज़र आएँगे. इस फिल्म के जरिए शाहरुख़ खान 4 साल बाद स्क्रीन पर वापसी करेंगे.

Deepika Padukonejohn abrahamPathaanPathanShahrukh Khan
Comments (0)
Add Comment