Weather Update: दिल्ली-UP समेत इन राज्यों में होगी बारिश, जानें मौसम का हाल

उत्तर भारत में फ़िलहाल शीतलहर से राहत मिल गई है. पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी के साथ ही उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में आज से मौसम करवट ले रहा है.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

नई दिल्ली: उत्तर भारत में फ़िलहाल शीतलहर से राहत मिल गई है. पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी के साथ ही उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में आज से मौसम करवट ले रहा है. मौसम विभाग के मुताबिक आज यानी 23 जनवरी से दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में मौसम बदलने की संभावना है. कई राज्यों में आज से बारिश देखने को मिल सकती हैं. वहीं, पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी भी हो सकती है.

मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश कई राज्यों में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश की संभावना है. यूपी के कुछ इलाकों में आज बारिश होगी. 28 जनवरी तक ऐसा ही मौसम रहेगा. सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बंदायू, बरेली, शाहजहांपुर, कन्नौज, कानपुर देहात, कानपुर नगर, उन्नाव, लखीमपुर खीरी, लखनऊ, बाराबंकी, बहराइच, और गोंडा के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है.

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली के सुदूर इलाकों में आज हल्की बारिश हो सकती है. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 9 डिग्री और अधिकतम तापमान 24 डिग्री दर्ज किया गया. वही, राजस्थान के उत्तरी हिस्से और मध्य प्रदेश के सुदूर इलाकों में 24 से 26 जनवरी के बीच बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी. मध्य भारत के राज्यों में आने वाले पांच दिनों तक न्यूनतम तापमान में खास बदलाव नहीं देखा जाएगा.

IMDIMD Weather ForecastWeather Forecast:Weather Update Todayweather updatesWinter
Comments (0)
Add Comment