Golden Globe Awards: ‘RRR’ के ‘Naatu Naatu’ ने जीता बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब

एसएस राजामौली की फिल्म RRR को मंगलवार को अमेरिका में चल रहे गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में उपलब्धि मिली है। RRR के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता है।

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: एसएस राजामौली की फिल्म RRR को मंगलवार को अमेरिका में चल रहे गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में उपलब्धि मिली है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का 80वां संस्करण अमेरिका में लॉस एंजेलिस के बेवर्ली हिल्स में हो रहा है. इस बार रेड कार्पेट पर इंडिया से भी लोग शामिल हुए हैं. गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स जीतने की इस रेस में दुनियाभर की फिल्में हैं. वही, फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता है।

एसएस राजामौली की फिल्म RRR के ‘नाटू नाटू’ गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है. राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के लिए ये बेहद ही खुशी की खबर है. दरअसल, फिल्म ‘आरआरआर’ दो कैटगरी के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नॉमिनेट हुई है. यह नॉन इंग्लिश लैंग्वेज और बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग मोशन पिक्चर के लिए नॉमिनेट हुई है.

फिल्म RRR का ‘नाटू नाटू’ गाना साल 2022 के हिट ट्रैक्स में से एक है. इसके तेलुगू वर्जन को वेटरन म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी ने कंपोज किया और काला भैरवा के साथ राहुल सिप्लीगुंज ने लिखा है. आलिया भट्ट और राम चरण ने बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड जीतने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है. पूरे भारत देश के लिए यह बेहद ही गर्व की बात है.

बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म RRR, ऑस्कर्स की दौड़ में भी शामिल है. इसके साथ ही ‘कांतारा’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ का नाम भी इस रेस में शामिल है. RRR एक फिक्शनल फिल्म है, जिसकी कहानी दो बहादुर क्रांतिकारियों पर आधारित है. कहानी 1920 के दशक की दिखाई गई है. फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन नजर आए. इसने ग्लोबल लेवल पर 1200 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

 

Alia BhattGolden Globe AwardsGolden Globe Awards 2023Junior NTRnaatu naatuRam CharanRRR
Comments (0)
Add Comment