तुनिशा शर्मा की सुसाइड से डरे लोग, एक्ट्रेस के सुसाइड पर क्या बोले FWICE के प्रेसिडेंट ?

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा इस दुनिया से हमेशा के लिए चली गई है. तुनिशा का 27 दिसंबर को अंतिम संस्कार हुआ. तुनिशा शर्मा के सुसाइड केस को लेकर हर किसी के मन में कई सवाल हैं. ऐसे में अब FWICE ने एक अहम कदम उठाने का निर्णय किया है.

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा इस दुनिया से हमेशा के लिए चली गई है. तुनिशा का 27 दिसंबर को अंतिम संस्कार हुआ. बेटी का अंतिम संस्कार होते देख उनकी मां बेहोश हो गई. इस दौरान परिवारवालों ने उनकी मां को संभाला. अंतिम विदाई पर लाल जोड़े में सजी तुनिशा को देख हर किसी की आंखो में नम दिखीं. लेकिन अभी भी तुनिशा शर्मा के सुसाइड केस को लेकर हर किसी के मन में कई सवाल हैं. ऐसे में अब FWICE ने एक अहम कदम उठाने का निर्णय किया है.

FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिनेइंप्लॉई) के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी के मुताबिक, इंडस्ट्री के इतिहास में ये पहली बार हुआ है, जब किसी सेट पर आर्टिस्ट ने ऐसा कदम उठाया है. लोगों को ऐसा करने से रोकने की जरूरत है. इसपर फेडरेशन द्वारा सोच-विचार कर फैसला लेने का समय है. ‘फेडरेशन प्रोड्यूसर बॉडी को लेकर लेटर लिख रही है. ताकि इस तरह के एक्शन को बढ़ावा न मिले. अब उस शो के बारे में सोचें, हीरो गिरफ्तार है, एक्ट्रेस रही नहीं, सेट बना हुआ है. शूटिंग रूक गई है. अब तक का सबसे मंहगा सेट है. ऐसे में प्रोड्यूसर की क्या हालत हुई होगी. इस पर विचार करने की जरूरत है. एक प्रोड्यूसर खत्म हो गया, वो पेमेंट कैसे कर पाएगा, कितना कर्ज उसपर चढ़ेगा, उसका कोई हिसाब नहीं.’

बीएन तिवारी आगे कहते हैं- देखिए फेडरेशन इससे पहले भी सेट पर जाती थी. कास्ट एंड क्रू से बातचीत कर हालात को समझने की कोशिश करती थी. आज वो स्थिती नहीं रही, हमने जाना बंद कर दिया है और लोग यहां अपनी मर्जी चला रहे हैं. तुनिशा के साथ जो हुआ है, वो दुखद है लेकिन हमें इस पर ध्यान देना होगा कि ऐसा कुछ भी दोबारा नहीं हो. मेकअप रूम में इतनी जगह नहीं होती है, कोई कैसे सुसाइड कर सकता है. वही हम सेट पर काउंसलर रखने के लिए कहेंगे, बच्चों की काउंसलिंग बहुत जरूरी है. तुनिशा के इस कदम ने लोगों को डरा दिया है. ऐसे में दहशत का माहौल बन गया है.

fwice presidentTunisha SharmaTunisha Sharma DeathTunisha Sharma suicide case
Comments (0)
Add Comment