एक बार फिर रिलीज हुई विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की सुपरहिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हो हुई है. साल 2022 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक 'द कश्मीर फाइल्स' 19 जनवरी को फिर से रिलीज हुई।

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

नई दिल्ली: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की सुपरहिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हो हुई है. साल 2022 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक ‘द कश्मीर फाइल्स’ 19 जनवरी को रिलीज हुई। फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. यह 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने लोगों का दिल जीता है. वही, कई ऐसे भी दर्शक हैं जो इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए। इसलिए उन लोगों को देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने इसे 19 जनवरी को एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने पूरी दुनिया में 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा, “ घोषणा: द कश्मीर फाइल्स 19 जनवरी-कश्मीरी हिंदू नरसंहार दिवस पर फिर रिलीज़ होगी। यह पहली बार है जब कोई फिल्म 365 दिनों में दो बार रिलीज हो रही है। अगर आप इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने से चूक गए हैं तो अभी अपनी टिकट बुक कर लें। ” बता दें कि विवेक रंजन अग्निहोत्री ‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म पर काम कर रहे हैं।

Bollywood NewsKashmir FilesThe Kashmir FilesVivek Agnihotri
Comments (0)
Add Comment