दिल्ली में हैवानियत की सारी हदें पार, कार से लटकी मिली लड़की की लाश

जिस समय पूरा देश नए साल का जश्न मनाने में व्यस्त था, उसी समय दिल्ली की सड़क पर एक बेटी बेसुध और बिना कपड़ों के बेजान शरीर के साथ पड़ी थी. दिल्ली की सड़क पर 5 रईसजादों ने एक बेटी को घसीटकर मार डाला.

पीपुल्स स्टेक डेस्क

नई दिल्लीः जिस समय पूरा देश नए साल का जश्न मनाने में व्यस्त था, उसी समय दिल्ली की सड़क पर एक बेटी बेसुध और बिना कपड़ों के बेजान शरीर के साथ पड़ी थी. दिल्ली की सड़क पर 5 रईसजादों ने एक बेटी को घसीटकर मार डाला. पुलिस ने उन पांचों लड़कों को पकड़ लिया है. दरअसल, दिल्ली के सुल्तानपुर में कंझावला इलाके में नए साल के दिन अपने होश खोकर कार सवार युवकों ने लड़की की स्कूटी को टक्कर मारी. कार के साथ लड़की को करीब चार किलोमीटर तक घसीटा. लड़की सड़क पर घिसटती रही. पहले लड़की के कपड़े फटे फिर चमड़ी उतरने लगी.

जब इस हादसे के बारे में पता चला तब तक लड़की का शरीर जख्मों से भर गया है. सड़क पर घिसट कर पूरा शरीर बुरी तरह छिल चुका था. लड़की की सांसे खत्म हो चुकी थी. वही, इस मामले में रेप की बात को पुलिस गलत बता रही है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस पूरी घटना का पता लगा रही है.दिल्ली पुलिस के आउटर जिले के DCP ने बताया कि, 31 की रात करीब 3 बजे कंझावला इलाके में एक पीसीआर कॉल पुलिस को आई कि एक लड़की नग्न हालत में सड़क किनारे पड़ी है, जब मौके पर पहुंच कर जांच की गई तो पता चला कि 23 साल की लड़की स्कूटी से अपने घर जा रही थी.

डीसीपी ने बताया कि, ‘एक बलेनो कार में पांच लड़के सवार थे, उनकी कार से स्कूटी का एक्सीडेंट हुआ जिसके बाद कार करीब 4 किलोमीटर तक लड़की को सुल्तानपुर पूरी से कंझावला इलाके तक घसीट कर ले गई, जिसमें लड़की के सारे कपड़े शरीर से अलग हो गए और शरीर मे काफी चोट आई, फिर लड़की की मौत हुई.’लड़की के साथ दरिंदगी करने वाले पांच लड़के दिल्ली के हैं. पुलिस ने कार में सवार सभी पांच लोगों को पकड़ लिया है.

 

Crime NewsDelhi sultanpuriDelhiPoliceScooti Dragging Casesultanpuri
Comments (0)
Add Comment