पार्टी कर सहेली संग स्कूटी पर निकली थी अंजलि… CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुए सड़क हादसे के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. अंजलि के साथ जिस दिन ये वारदात हुई उस दिन का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

पीपुल्स स्टेक डेस्क

नई दिल्लीः दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुए सड़क हादसे के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. अंजलि के साथ जिस दिन ये वारदात हुई उस दिन का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. रात 1 बजकर 45 मिनट पर अंजलि एक होटल से पार्टी करके निकलती नज़र आ रही है. अंजलि के साथ उसकी दोस्त भी है. स्कूटी निधि चला रही है और अंजलि पीछे बैठी है. कुछ देर बात अंजलि कहती है कि वह स्कूटी चलाएगी. इसके बाद वह स्कूटी चलाने लगती है और उसकी दोस्त पीछे बैठ जाती है.

थोड़ी देर बाद उसकी स्कूटी आरोपियों की कार से टकरा जाती है. एक्सीडेंट में दूसरी लड़की को थोड़ी चोट आई और वह अपने घर चली गई थी. लेकिन अंजली का पैर गाड़ी के एक्सेल में फंस गया था, जिसके बाद कार मैं बैठे आरोपी अंजलि को 13 किमी तक घसीटते रहे. खबर आ रही है कि पुलिस ने अंजलि के साथ एक्सीडेंट के समय मौजूद लड़की की पहचान कर उसका बयान दर्ज कर लिया हैं. पुलिस कोर्ट में लड़की को पेश करेगी.

ग़ौरतलब है कि कंझावला में रविवार को एक युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक घसीटते हुई ले गई। इस हादसे में युवती की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। लड़की के साथ दरिंदगी करने वाले पांच लड़के दिल्ली के हैं.

Crime NewsDelhiDelhi GirlDelhi Girl Dragged CaseKanjhawalaKanjhawala CasePolice
Comments (0)
Add Comment