कंझावला मामले में 7वें आरोपी ने थाने में किया सरेंडर

दिल्ली पुलिस ने कंझावला कांड के सातवें आरोपी को शुक्रवार को सुल्तानपुरी थाने में आत्मसमर्पण करने के बाद हिरासत में ले लिया।

पीपुल्स स्टेक नेटवर्क

नई दिल्लीः दिल्ली के कंझावला कांड मामलें में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. कंझावला कांड को सात दिन हो गए हैं और पुलिस की जांच अभी तक किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है। इस मामले में पुलिस ने चश्मदीद गवाह निधि को पूछताछ के लिए बुलाया, वहीं छठे आरोपी को भी गिरफ्तार कर पूछताछ की। दिल्ली पुलिस ने कंझावला कांड के सातवें आरोपी को शुक्रवार को सुल्तानपुरी थाने में आत्मसमर्पण करने के बाद हिरासत में ले लिया।

कंझावला कांड में सातवें आरोपी अंकुश ने शुक्रवार को सुल्तानपुरी थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस ने सातवें आरोपी का नाम अंकुश बताया है। वही, चश्मदीद गवाह निधि के बयानों से ये केस काफी उलझता जा रहा है.

दिल्ली के कंझावला कांड का आज सातवा दिन है वहीं, इस मामले में एक नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है कि वारदात वाली रात कार में केवल चार लोग सवार थे जबकि पुलिस अब तक पांच आरोपियों के कार में होने की बात कर रही थी। दिल्ली के कंझावला रोड पर एक कार ने स्कूटी को टक्कर मारी और लड़की कार के निचे फस गई. गाड़ी में फंसी अंजलि करीब 12 किलोमीटर तक घिसटती रही. जिससे उसकी मौत हो गई.

Car Accident CaseDelhi Girl Car AccidentDelhi Girl Car Accident Sultanpuri CaseKanjhawalaSultanpuri Case
Comments (0)
Add Comment