बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे प्रयागराज, संतों से करेंगे मुलाकात

मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री गुरुवार को प्रयागराज शहर पहुंच चुके हैं. धीरेंद्र शास्त्री संत संतोष दास के यहां साधु-संतों से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लेंगे.

पीपुल्स स्टेक डेस्क

प्रयागराज: मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री गुरुवार को प्रयागराज शहर पहुंच चुके हैं. संगम में चल रहे माघ मेले में उन्होंने आस्था की डुबकी लगाई। इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री संत संतोष दास के यहां साधु-संतों से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लेंगे. यहां धीरेंद्र शास्त्री हिंदू राष्ट्र को लेकर चलाई जा रही अपनी मुहिम के लिए संतों का समर्थन भी मांगेंगे.

माघ मेले में आस्था की डुबकी लगाने के बाद करीब 5 से 6 घंटे तक दूसरे संतों के कैंप में जाकर उनका आशीर्वाद भी लेंगे। धीरेंद्र शास्त्री की विश्व हिंदू परिषद के कैंप में जाने की संभावना है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री के आगमन को लेकर उनके समर्थकों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है. लोग उनसे मिलने की कोशिश में लगे हुए हैं. माघ मेले के बाद 50 किलोमीटर दूर मेजा मां शीतला कृपा महोत्सव में जाकर लाखों श्रद्धालुओं को कथा सुनाएंगे। मेजा के मां शीतला कृपा महोत्सव में 12 से 3 बजे तक बागेश्वर सरकार धीरेंद्र शास्त्री का दरबार लगाया जाएगा। पंडाल में करीबन डेढ़ लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री पर महाराष्ट्र अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने अंधविश्वास और जादू-टोना को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. शास्त्री पर आम लोगों को लूटने, धोखाधड़ी करने और उनका शोषण करने का आरोप भी लगाया गया था. इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री देशभर में चर्चा में आ गए थे. नागपुर में श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. हालांकि, नागपुर पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद उन्हें क्लीनचिट दे दी थी.

 

 

bageshwar dhambageshwar dham sarkarbageshwar dham sarkar controvercydheerendra shashtriPrayagrajsangam
Comments (0)
Add Comment