उत्तराखंड पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री ने साधा निशाना, कहा- ‘कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे’

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने अपने वीडियो के जरिए विरोधियों पर करारा निशाना साधा है। इस बीच उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे बागेश्वर धाम सरकार ने एक वीडियो शेयर किया है।

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

देहरादून: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने अपने वीडियो के जरिए विरोधियों पर करारा निशाना साधा है। धीरेंद्र शास्त्री मुस्लिम धर्मगुरुओं के निशाने पर आ चुके हैं. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ धर्मांतरण विरोधी कानून के तहत कार्रवाई करने की मांग की है. इस बीच उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे बागेश्वर धाम सरकार ने एक वीडियो शेयर किया है। शास्त्री ने वीडियो संदेश में कहा कि कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे.

उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे बागेश्वर धाम सरकार ने वीडियो में देवभूमि के दो से तीन दिनों के दौरे के बारे में जानकारी दी है। दरअसल, बागेश्वर धाम सरकार के अचानक गायब होने की खबर चर्चा में आ गई। इसके बाद बागेश्वर धाम सरकार वीडियो के जरिए सामने आए। उन्होंने बताया कि बागेश्वर धाम में होने वाले यज्ञ के लिए साधु-महत्माओं को आमंत्रण देने आए हैं। साथ ही, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा, कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे। अब इस पर चर्चा गरमा गई है।

वीडियो संदेश में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वो उत्तराखंड में 3 दिनों तक रहेंगे. 2 फरवरी को प्रयागराज में उनका दरबार है. इस दरबार के लिए साधु-संतों को न्योता देने के लिए वो उत्तराखंड आए हैं. धीरेंद्र शास्त्री ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने वाले लोगों को नसीहत दी है. उन्होंने उत्तराखंड से वीडियो जारी कर कहा कि कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे.

बता दें कि ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक् ने कहा कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री भारत में नफरत फैला रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि धीरेंद्र शास्त्री अब तक 328 पुरुष और महिलाओं का धर्मांतरण करवा चुके हैं.

baba bageshwar dhambageshwar dhambageshwar dham dhirendra shastridehradunDhirendra ShastriUttarakhand
Comments (0)
Add Comment