दुल्हन-दूल्हा बनेंगे अथिया-केएल राहुल, खंडाला में सजा एक्ट्रेस का फॉर्म हाउस

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और स्टार भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) हमेशा के लिए बंधन में बंधने वाले हैं.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और स्टार भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) हमेशा के लिए बंधन में बंधने वाले हैं. अथिया और केएल राहुल आज यानी 23 जनवरी को सात फेरे लेंगे. एक्टर सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में कपल की शादी इंटीमेट तरीके से होगी. वहीं, घर की तस्वीरें अब सामने आ गई हैं. इससे पहले 21 जनवरी को संगीत और लेडीज़ नाइट का प्रोग्राम हुआ था और आज शादी होगी.

सुनील शेट्टी के बंगले को सुंदर लाइटों से सजाया गया है. सूत्रों के अनुसार, शादी के दौरान सभी मेहमानों के सेलफोन जब्त कर लिए जाएंगे. शादी में सिर्फ कपल के फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. इसके अलावा कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी और क्रिकेटर शादी का हिस्सा नहीं होगा. शादी के बाद यह कपल अप्रैल के महीने में एक ग्रैंड रिसेप्शन करेंगे, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों समेत तमाम क्रिकेटर्स शामिल होंगे.

बता दें कि शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी. शादी के लिए एमी पटेल एक्ट्रेस को तैयार करेंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल ने अपने खास दिन के लिए व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस फाइनल की है. अथिया और केएल राहुल सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट में दुल्हन-दूल्हा बनकर अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत करेंगे. अथिया और केएल राहुल आज शाम 4 बजे अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे.

 

 

 

Athiya ShettyAthiya Shetty-KL Rahul WeddingBollywood NewsEntertainment NewsKL RahulKL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos
Comments (0)
Add Comment