Delhi Girl Dragged Case: ”ऐसे लोगों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए’ – CM केजरीवाल

दिल्ली के सुल्तानपुर में कंझावला में एक लड़की को कई किलोमीटर गाड़ी से घसीटने की घटना ने हर किसी को परेशान कर दिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे 'शर्मनाक घटना' बताया हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली के सुल्तानपुर में कंझावला में एक लड़की को कई किलोमीटर गाड़ी से घसीटने की घटना ने हर किसी को परेशान कर दिया है. दिल्ली पुलिस पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे ‘शर्मनाक घटना’ बताया और मांग उठाई कि ‘ऐसे लोगों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.’

केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, ‘‘कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ, वह बेहद शर्मनाक है। मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में उपराज्यपाल वीके सक्सेना से बात की। उनसे दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया। दोषियों के खिलाफ आईपीसी की सख्त से सख्त धाराएं लगाई जानी चाहिए। दोषियों के भले ही उच्च राजनीतिक संबंध हों लेकिन कोई नरमी नहीं दिखानी चाहिए। उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल ने कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

ग़ौरतलब है कि कंझावला में रविवार को एक युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक घसीटते हुई ले गई। इस हादसे में युवती की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। लड़की के साथ दरिंदगी करने वाले पांच लड़के दिल्ली के हैं.

Arvind kejriwalCrime NewsDelhiDelhi GirlDelhi Girl Dragged CaseKanjhawalaKanjhawala CasePoliceSultanpur
Comments (0)
Add Comment