श्मशान घाट पहुंचा तुनिशा का पार्थिव शरीर, अंतिम संस्कार होते देख बेहोश हुई मां

फिल्म एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने मजह 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली. मौत के 3 दिन बाद पुलिस ने एक्ट्रेस का शव परिवार को सौंपा दिया है. तुनिशा के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो गई है.

मुंबई: फिल्म एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने मजह 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली. मौत के 3 दिन बाद पुलिस ने एक्ट्रेस का शव परिवार को सौंपा दिया है. तुनिशा के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो गई है. टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। तुनिशा को अंतिम विदाई देने टीवी जगत से कई सेलेब्स और साथ ही शीजान खान का परिवार पहुंचा है. शीजान खान की मां और बहनें श्मशान घाट पहुंची हैं.

तुनिशा की मां का बुरा हाल है. अंतिम संस्कार में उनकी मां बेहोश हो गई हैं. इस दौरान परिवारवालों ने उनकी मां को संभाला. महज 20 साल की अपनी बेटी को खोना किसी भी मां के लिए भयावह हादसे जैसा है. तुनिशा मामले में एक नया खुलासा हुआ है। आरोपी शीजान ने पुलिस को बताया है कि उनका और तुनिशा का ब्रेकअप तीन महीने के अंदर ही हो गया था

बता दें कि तुनिशा ने शीजान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर जान दी है. शीजान ने बताया कि जब वो शूट से लौटे तब कमरा अंदर से बंद था. गेट न खुलने पर वह दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे, जहां तुनिशा फंदे से लटकी मिलीं. तुनिशा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने मृत उन्हें घोषित कर दिया. तुनिशा की मौत की वजह बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप बताई जा रही है. मौत से 15 दिन पहले तुनिशा और शीजान का ब्रेकअप हुआ था.

Tunisha SharmaTunisha Sharma DeathTunisha Sharma Death NewsTunisha Sharma Funeral Live
Comments (0)
Add Comment