कौन है शीजान खान? जिसपर तुनिशा शर्मा की मां ने लगाए सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

भारतीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने मजह 20 साल की उम्र में 24 दिसम्बर 2022 को आत्महत्या कर ली।

पीपुल्‍स स्‍टेक नेटवर्क

मुंबई: भारतीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने मजह 20 साल की उम्र में 24 दिसम्बर 2022 को आत्महत्या कर ली। तुनिशा की मौत से इंडस्ट्री में मातम का माहौल है. तुनिशा की मौत की ख़बर से सब कोई हैरान है. तुनिशा की मौत की ख़बर पर उनके करीबियों का यकीन कर पाना मुश्किल है. हालांकि इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इसके तरीके की ख़बर इंडस्ट्री में पहले भी मिल चुकी है. इंडस्ट्री में सुसाइड के मामलें बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, अब तुनिशा की मौत के बाद से उनसे सेट पर सब लोग डरे हुए हैं।

तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले ऑल इंडिया सीने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने सरकार से SIT जांच की मांग की है. सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने बताया की जहां तुनिशा ने सुसाइ़ड किया वो उस सेट पर गए थे. वहां जरूर कुछ ना कुछ गड़बड़ हुई है. सेट पर लोग डरे हुए हैं.

तुनिशा शर्मा का जन्म 4 जनवरी 2002 को चंडीगढ़ में वनिता शर्मा के घर हुआ था. वे एक भारतीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री थी. उन्होंने सोनी टीवी के धारावाहिक, महाराणा प्रताप के साथ चंद कंवर के रूप में अपने करियर की शुरूवात की. इसके बाद वह चक्रवर्तीं अशोक सम्राट में राजकुमारी अहिंकारा की भूमिका में नज़र आयी। टीवी सीरियल के अलावा तुनिशा ने कई फिल्मो में भी अभिनय किया। 2016 में, तुनिशा ने फिल्म फितूर में कटरीना कैफ के बचपन की भूमिका का अभिनय किया। उन्होंने बार बार देखो में दीया, और कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह में मिनी के रूप में नज़र आई. इसके बाद वह शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह में मेहताब कौर की भूमिका निभाते नज़र आई. इस समय वह कलर्स टीवी के इंटरनेट वाला लव सीरियल में अध्या वर्मा की भूमिका निभा रही थी.

बता दें कि एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने अपने को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर जान दी. तुनिशा का शीजान खान से 15 दिन पहले ब्रेकअप हुआ था. ब्रेकअप की वजह से तुनिशा डिप्रेशन में थीं. तुनिशा की मां ने बेटी की मौत का जिम्मेदार शीजान को ठहराया है. शीजान पर तुनिशा को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है. एक्ट्रेस के मौत मामले की जांच जारी है. पुलिस के मुताबिक, उनकी मौत फांसी लगाने के कारण हुई है. तुनिशा का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को किया जाएगा.

dastaan e kabulEntertainment NewsTunisha SharmaTunisha Sharma DeathTunisha Sharma diedTunisha Sharma Suicide
Comments (0)
Add Comment