Birthday Special: ‘बिग बॉस’ प्रतिभागी मिनीषा लांबा का जन्मदिन, जानिए कैसा था फ़िल्मी करियर

बॉलीवुड में माॅडलिंग की दुनिया से, फिल्मी दुनिया में प्रवेश करने वाली अभिनेत्री मिनीषा लांबा समय के साथ कहीं खो गईं है. एक्ट्रेस मिनीषा लांबा आज अपना जन्मदिन मना रही है.

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: बॉलीवुड में माॅडलिंग की दुनिया से, फिल्मी दुनिया में प्रवेश करने वाली अभिनेत्री मिनीषा लांबा समय के साथ कहीं खो गईं है. एक्ट्रेस मिनीषा लांबा आज अपना जन्मदिन मना रही है. मिनीषा का जन्म आज ही के दिन यानी 18 जनवरी 1985 को हरियाणा के जाट परिवार में हुआ था। उन्होंने माॅडलिंग की दुनिया में अपना भाग्य आजमाया और उन्हें इसमें सफलता भी मिली थी।

एक्ट्रेस मिनीषा का कहना है की वे पत्रकार बनना चाहती थी लेकिन किस्मत उन्हें माॅडलिंग की दुनिया में ले आई। शुरुवात में मिनीषा लांबा ने कई विज्ञापनों में भी काम किया है। इसके बाद उन्हें फिल्मों में अभिनय का मौका मिला। एक्ट्रेस ने साल 2005 में शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म से शुरुआत की थी. श्रेष्ठ अभिनय की वजह से उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड में बेस्ट फिमेल डेब्यू के लिये नामांकित भी किया गया।

बता दें कि काॅरपोरेट, दस कहानिया, किडनैप, हनीमून ट्रैवल जैसी फिल्मों में नज़र आई। कुछ समय बाद मिनीषा बिग बाॅस सीजन 8 में बतौर कंटेस्टेंट रह चुकी है। साल 2008 में वे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ में नजर आईं और इस फिल्म ने उन्हें फेम दिलाने का काम किया. मिनिषा ने श्याम बेनेगल की फिल्म ‘वेलडन अब्बा’ की, जिसमें उनके किरदार को सराहना मिली.

Entertainment Newsminissha lambaminissha lamba birthday
Comments (0)
Add Comment