Happy Birthday Hrithik Roshan: GF सबा आजाद संग दूसरी शादी को तैयार ऋतिक रोशन!

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज यानि 10 जनवरी को जन्मदिन है. आज एक्टर ऋतिक रोशन 49 साल के हो गए हैं.

पीपुल्स स्टेक एंटरटेनमेंट डेस्क

मुंबई: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज यानि 10 जनवरी को जन्मदिन है. आज एक्टर ऋतिक रोशन 49 साल के हो गए हैं. इस मौके पर उनके फैन्स सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे है. ‘विक्रम वेधा’ स्टार ऋतिक रोशन इस समय अपनी लाइफ के बेस्ट फेज में हैं. ऋतिक जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग शुरू करेंगे.

वही, फैन्स के लिए गुडन्यूज है. खबरों के अनुसार, ऋतिक रोशन इस साल अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग शादी कर सकते हैं. ऋतिक दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं. साथ ही उनका परिवार भी काफी खुश है. ऋतिक रोशन और सबा आजाद, अक्सर दोनों ही साथ में पार्टीज और डिनर डेट्स एन्जॉय करते नज़र आए है. दोनों के परिवार की भी इस रिलेशनशिप में सहमति है.

बता दें ऋतिक रोशन वॉलीवुड के आकर्षक एक्टर में से एक है. ऋतिक (Hrithik Roshan Acting) को सिर्फ उनकी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि उनकी फिटनेस, किलर लुक्स और बेहतरीन डांस के लिए भी जाना जाता है. जहां वे अच्छी फिल्मों के लिए चर्चा में रहे हैं वहीं, एक्ट्रेस से नाम जुड़ने की वजह से भी विवाद का हिस्सा बने हैं.

Bollywood NewsEntertainment NewsHrithik RoshanHrithik Roshan BirthdayHrithik Roshan Uknown Facts
Comments (0)
Add Comment