Haryana: पानीपत में सिलेंडर ब्लास्ट, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

हरियाणा से एक भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है. हरियाणा के पानीपत में गुरुवार की सुबह गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया है। इस दौरान मकान में आग लग गई और आग में झुलसने से 6 लोगों की मौत हो गई।

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

पानीपत: हरियाणा से एक भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है. हरियाणा के पानीपत में गुरुवार की सुबह गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया है। इस दौरान मकान में आग लग गई और आग में झुलसने से 6 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, सुबह खाना बनाते समय सिलेंडर में आग लग गई थी. उस समय कमरे का गेट नहीं खुल पाया, इसकी वजह से एक ही परिवार के छह लोगों की मौके पर ही जान चली गई.

जानकारी के अनुसार, पानीपत के गांव बिचपड़ी की गली नंबर चार में वीरवार की सुबह ये हादसा हुआ. इस हादसे से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मरने वालों में दंपत्ति समेत उनकी दो बेटी और दो बेटे शामिल हैं। पानीपत तहसील कैंप क्षेत्र में मृतक परिवार किराए पर रहते थे. सिलेंडर में आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है.

दंपति का नाम अब्दुल उम्र 42 साल और अफरोज उम्र 40 साल है। उनकी दो बेटियां रेशमा और इशरत है। दो बेटे अब्दुल और अकफान है। ये यहां किराये के मकान में रहते थे। पुलिस प्रशासन ने शवों को शवगृह भेज दिया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा जय भगवान शर्मा पुत्र हजारी लाल शर्मा का मकान में हुआ है। मृत परिवार उतर दीनाजपुर बंगाल के रहने वाला था।

BlastCylinder BlastHaryanaPanipatPanipat Cylinder Blast
Comments (0)
Add Comment