Tamilnadu: कुड्डालोर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के गांव में मंगलवार सुबह तिरुचि-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें एक एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।

पीपुल्स स्टेक डेस्क

चेन्नई: तमिलनाडु से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आ रही है. तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के गांव में मंगलवार सुबह तिरुचि-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें एक एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतकों की पहचान विजयराघवन, उनकी पत्नी वत्सला, उनकी मां वसंतलक्ष्मी और दंपति के दो बच्चों विष्णु और आदिर्थ के रूप में की गई है।

वह मदुरै के मूल निवासी थे और इन दिनों चेन्नई के नांगनल्लूर में रह रहे थे। हादसे के समय वे केरल से लौट रहे थे. यह दुर्घटना सुबह लगभग तीन बजे हुई जब कार चालक ने विजयराघवन ने राजमार्ग पर ट्रैफिक जाम होने की वजह से एक ट्रक के पीछे कार को धीमा किया। इस दौरान तेलंगाना रजिस्ट्रेशन नंबर वाले तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने पीछे से कार को ठोंक दिया।

टक्कर के बाद कार दोनों ट्रकों के बीच फंस गई और पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहन से शवों को बाहर निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज गया। मामले की जांच जारी है।

Latest Newsroad accidentTamilnaduTamilnadu Police
Comments (0)
Add Comment