जम्मू में सुरक्षा बलों की आतंकवादियों से मुठभेड़, 3 आतंकी ढ़ेर

जम्मू के बाहरी इलाके में सिधरा के पास आज सुबह सुरक्षा बलों द्वारा एक ट्रक को रोके जाने पर मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अपने बचाव में गोलीबारी भी की। मुठभेड़ में कम से कम तीन आतंकवादी मारे गए हैं. पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान ट्रक में आग लग गई और आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया.

जम्मू: जम्मू के बाहरी इलाके में सिधरा के पास आज सुबह सुरक्षा बलों द्वारा एक ट्रक को रोके जाने पर मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अपने बचाव में गोलीबारी भी की। मुठभेड़ में कम से कम तीन आतंकवादी मारे गए हैं. पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान ट्रक में आग लग गई और आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया.

पुलिस ने बताया कि दो से तीन आतंकवादियों की मौजूदगी विशेष सूचना पर सिधरा इलाके में सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया था। ट्रक चालक भाग गया है और उसका पता लगाने के लिए तलाशी अभियान जारी है. मुठभेड़ के तुरंत बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया. मुठभेड़ के मद्देनजर सिधरा-नरवाल बायपास पर यातायात निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस महानिदेशक ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि “इलाके में एक ट्रक की संदिग्ध गतिविधि थी. पुलिस ने चेक पोस्ट पर ट्रक को रोक दिया. जैसे ही सुरक्षा बलों ने ट्रक की तलाशी शुरू की, अंदर छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी की और इस दौरान सभी आतंकवादी मारे गए”.

3 terrorists killedencounterJammuSecurity forcesterrorists
Comments (0)
Add Comment