Pathaan Trailer: पठान का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन में शाहरुख खान

बादशाह शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का इंतज़ार अब खत्म हुआ. पठान का बेसब्री से इंतजार करने वालों फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

0 77

पीपुल्स स्टेक डेस्क

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 4 साल के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. बादशाह शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का इंतज़ार अब खत्म हुआ. पठान का बेसब्री से इंतजार करने वालों फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में शाहरुख खान का एक्शन अवतार में नज़र आ रहे है. शाहरुख़ को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

शाहरुख और दीपिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर फैंस संग शेयर कर दिया गया है. ट्रेलर में शाहरुख का दमदार एक्शन देखने लायक है. उनकी फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ इसी महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आने वाली हैं. वहीं, दिग्गज अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) भी फिल्म में अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है. शाहरुख, दीपिका और जॉन के बीच की खूंखार जंग कुछ ही सेंकेड्स में आप में जोश ला देगी. ‘पठान’ का ट्रेलर देखने के बाद फैन्स के लिए फिल्म का इंतजार करना भारी है. शाहरुख के किलर एक्शन के साथ उनके लुक्स और दीपिका संग रोमांटिक केमिस्ट्री ने सबका दिल जीत लिया है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.