इंडिगो फ्लाइट में नशे में धुत 3 यात्रियों ने किया हंगामा

इंडिगो की फ्लाइट में एक विवाद सामने आया है. बताया जा रहा है कि फ्लाइट में शराब के नशे में एक यात्री ने एयर होस्टेज और पायलट के साथ मारपीट की है.

0 116

नई दिल्ली: यातायात के साधनो में सबसे ज्यादा आरामदायक और कम समय लेने वाला हवाई सफर ही होता है. इंडिगो की फ्लाइट में एक विवाद सामने आया है. बताया जा रहा है कि फ्लाइट में शराब के नशे में एक यात्री ने एयर होस्टेज और पायलट के साथ मारपीट की है. इंडिगो की जिस फ्लाइट में यह घटना हुई है, वह दिल्ली से पटना आ रही थी.

खबरों के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट से 3 यात्री नशे की हालत में चढ़े थे. फ्लाइट के उड़ान भरते ही तीनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद एयर होस्टेस ने शराबियों को समझाने की कोशिश की लेकिन वो लोग उसी के साथ बदसलूकी करने लगे. वहीं, जब पायलट ने आयकर मामला शांत कराने की कोशिश की तो तीनों ने पायलट के साथ ही मारपीट शुरू कर दी.

पायलट ने इस पूरे मामले की जानकारी एयरपोर्ट अथॉरिटी और सीआईएसफ को दी. फ्लाइट के पटना पहुंचते ही उन्हें रोक दिया गया. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जब उनसे सवाल किए तो उन्होंने खुद को बिहार की एक बड़ी राजनीतिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का खास आदमी बताया।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.