UP: आगरा-लखनऊ Expressway से नीचे गिरी बस, 3 यात्रियों की मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) से भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है. यूपी में घना कोहरा होने की वजह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हो गया है।

0 117

पीपुल्स स्टेक डेस्क

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) से भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है. यूपी में घना कोहरा होने की वजह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हो गया है। ये हादसा रात 12 बजे के करीब कन्नौज में हुआ। एक्सप्रेसवे पर एक बस ने सड़क पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 18 अन्य लोग घायल हो गए।

तेज रफ्तार बस ट्रक से टकराने के बाद एक्सप्रेस-वे से नीचे गिर गई। मरने वालों में एक ही परिवार की दो महिलाएं और एक बच्चा है, जबकि घायल यात्रियों में से चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये भीषण हादसा घना कोहरा और तेज गति की वजह से हुआ।

दुर्घटनाग्रस्त बस आनंद विहार दिल्ली से सुल्तानपुर जा रही थी। रविवार शाम बस 30 सवारियों को लेकर दिल्ली से निकली थी। कन्नौज जिले के पिपरौली गांव के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर घना कोहरा होने से और बस की तेज रफ्तार होने से सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई और एक्सप्रेस-वे से नीचे गिर गई। ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.