UP: नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ रेप, 1 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. यूपी के फतेहपुर जिले में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया.

0 117

पीपुल्स स्टेक डेस्क

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. यूपी के फतेहपुर जिले में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना को 5 लोगों ने मिल कर अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत करने पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य चार की तलाश में है.

नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसके मामा के घर रह रहे युवक ने उसे फंसाया और अपने साथ कहीं बाहर ले गया और उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसने परिजनों को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. बता दें कि इस साजिश में उसके साथ परिवार के लोग भी शामिल थे. पीड़िता के पिता ने बताया है कि जब वह आरोपियों के घर गया तो उन्होंने उसे धमका कर भगा दिया.

आगे कहा, अगर उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई तो उसकी बच्ची को मार देंगे. फिर उसने थाने में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने रविवार को मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है. लेकिन अन्य को गिरफ्तार करने की कोशिश जारी हैं. पुलिस ने बताया है कि 13 साल की नाबालिग को अगवा कर उसके साथ रेप किया गया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी 363,366,504,506,120B के तहत मुकदमा दर्ज किया. 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अन्य गिरफ्तारी जारी है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.