दिल्ली मेयर चुनाव में हुआ हंगामा, AAP और BJP पार्षदों के बीच हुई हाथापाई

दिल्ली नगर निगम के महापौर के चुनाव से पहले निगम पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में ज़बरदस्त हंगामा हुआ जिसकी वजह से सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई।

0 91

पीपुल्स स्टेक डेस्क

नई दिल्ली: दिल्ली मेयर के चुनाव से पहले निगम पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में ज़बरदस्त हंगामा हुआ जिसकी वजह से सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी और आम आदमी पार्टी के पार्षदों के बीच जमकर हाथापाई और मारपीट हुई. इस दौरान सदन में कई पार्षद कुर्सियां उठाकर एक-दूसरे को मारते नज़र आए. हंगामे के चलते आज सदन दिनभर के लिए स्थगित कर दिया गया. मेयर चुनाव आज टल गया है. मेयर चुनाव आज नहीं होगा.

निगम में सदन की कार्यवाही शुरू होते ही पीठासीन अधिकारी सत्या शर्मा ने सबसे पहले उपराज्यपाल की ओर से नामित पार्षदों को शपथ दिलाने के लिए एक सदस्य का नाम लिया जिसके बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ पार्षद मुकेश गोयल ने कहा कि यह ग़लत है। मुकेश गोयल ने कहा कि सबसे पहले चुने हुए पार्षदों को शपथ दिलाई जानी चाहिए.

इसके बाद सदन में हंगामा शुरू हो गया। टेबल के ऊपर खड़े होकर पार्षदों ने जमकर नारेबाजी की. दोनों पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी रहा. भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आप (AAP) के पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया। सदन की कार्यवाही के बाद भी दोनों दलों की और से हंगामा जारी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.