अंजलि केस पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बलेनो कार का मालिक गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने कंझावला (Kanjhawala Case) में कार द्वारा अंजलि की स्कूटी में टक्कर मारने और उसकी कार से 12 किलोमीटर घसीटने से मौत के मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है.

0 82

पीपुल्स स्टेक नेटवर्क

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने कंझावला (Kanjhawala Case) में कार द्वारा अंजलि की स्कूटी में टक्कर मारने और उसकी कार से 12 किलोमीटर घसीटने से मौत के मामले में एक नया खुलासा किया है। दिल्ली के कंझावला कांड में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. अंजलि केस में पुलिस ने 6वे आरोपी आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया है.

खबर आ रही है कि आशुतोष ही बलेनो कार का मालिक है, यानी कि जिस कार से अंजलि का एक्सीडेंट हुआ था और उसे 12 किमी तक घसीटा गया वह कार आशुतोष की थी. उसी ने अमित को गाड़ी दी थी, लेकिन वो यह बात पुलिस से छिपा रहा था. इस मामले में पुलिस ने पहले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. वही, अंजलि केस में पुलिस ने बताया था कि मामले में 5 नहीं 7 आरोपी हैं.

बता दें कि अंजलि का शव 1 जनवरी की सुबह करीब 4 बजे दिल्ली के कंझावला इलाके में सड़क पर नग्न अवस्था में पाया गया था. इससे थोड़ी ही दूर पुलिस ने अंजलि की दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी बरामद की थी. पुलिस के अनुसार, अंजलि का कार से एक्सीडेंट हुआ था. इसके बाद उसका पैर कार में फंस गया था. कार से अंजलि 12 किमी तक सड़कों पर घसिटती रही थी. इस वजह से उसकी मौत हो गई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.